//go.ad2up.com/afu.php?id=439694 1 2 4 behno ko choda Aalima ammi bani hindu ki raand – Part 1 Adventure Mom Part 1 Sex Story Desi Storys Alien Stories Anjali aur Abdul ki Chudai (TMKOC Sex Stories Part 2) Anjali Chudi Goli Se (TMKOC Sex Stories Part 1) Anjali Ke Baad Uski Mummy Ki Thukai Desi Storys AP 316 Arooosa baap Baap Beti Baap Se Paise Lekar Chudi bad stories Bechari Mehrunnisa Bechari Mehrunnisa by Geo Tv behan Ko Choda Behen Ki Chudai Behn ka dalal behn ki chudai Behno Ko choda beti Bewafayi Ka Bungalow – Episode 10 Desi Storys Bhabi Ko Choda Bhai Behan Chudai BHAI BEHAN KA ANOKHA PYAR (Incest Storey) bhai ne Choda boobs Bus K JhatkyFul Incest Story Casinar Chacha chachi Ko Choda Chandni Raat Aur Meri Cousin Sonia Choda CHUDAI Chudai Ka Nasha CHUDAI KAHANIYA chudai stories chudakkad desi DESI KAHANIYA Desi Stories Didi Aur Mera Honeymoon Drama Drama Serial Bechari Mehrunnisa Dramas Ek Dalal Ki Kahani Ek Dalal Ki Kahani Part1 english sex stories English Stories Episode 1 Episode 2 Episode 3 Episode 4 Facebook Familly love without rules Familly love without rules (Incest Familly love without rules (Incest) Faraar By Casinar Friend Friend’s Bajji Full Full Drama Gallery Gand gandi kahanya gangbang Gay Sex Story Geo Geo TV Girlfriend Sy Ghar Tak ka Safar Part 1 Girlfriend Sy Ghar Tak ka Safar Part 2 Girlfriend Sy Ghar Tak ka Safar Part 3 Girlfriend Sy Ghar Tak ka Safar Part 4 Greed Always Pays Off group sex hardcore Hot Hot Girls Pics hot stories Incest Stories indian sex stories insect insect stories insest stories Jethalal and Madhvi 2 kahani kahaniya Kanton Ka Shabistan (Complete Real Story ) Ladki literotica Live Drama Live Dramas Lockdown m muslim lund ki gulam ban gyi (part 1) ma ko choda maa Main Apni Behno Ka Deewana Major Sahb Ki Randiyan - Completed Mallu mallu aunties stories mami Ko Choda mera dil mera naseeb mere muhabbat mere bahan Part 1 mera dil mera naseeb mere muhabbat mere bahan Part 2 Mera Payar Meri Souteli Maa Aur Behan Nazia Aur Nazeeba Meri Chut Ki Khujli – Part I Meri Chut Ki Khujli – Part II Meri Chut Ki Khujli – Part III Meri Harami Biwi Or Behnain Meri Harami Biwi Or Behnain Part 10 Meri Harami Biwi Or Behnain Part 12 Meri Harami Biwi Or Behnain Part 13 Meri Harami Biwi Or Behnain Part 2 Meri Harami Biwi Or Behnain Part 3 Meri Harami Biwi Or Behnain Part 4 Meri Harami Biwi Or Behnain Part 5 Meri Harami Biwi Or Behnain Part 6 Meri Harami Biwi Or Behnain Part 7 Meri Harami Biwi Or Behnain Part 8 Meri Harami Biwi Or Behnain Part 9 Meri Shareef Behnain Aur Harami Biwi Mohabat aur sachay jazbon ki Dastan (Completed) Mom aur unke student k saath mera pehla bisexual experience mom Ko Choda My Love Life Part My Love Life Part 49 My Love Life Part 50 My Love Life Part 51 My Love Life Part 52 My Love Life Part 53 My Love Life Part 58 my Sex Life 54 my Sex Life 55 my Sex Life 56 My Sex Life 57 MyLove my Sister New New Drama NEW HOT KAHANIYA Online Online Drama Online Dramas Pados wali aunty ki Beti ko choda Pakistani Drama Pakistani Dramas Papa Ne Chodi Meri Chut Papa Ne Chodi Meri Chut – Part 2 Papa Ne Todi Meri Seal – Part I Papa Ne Todi Meri Seal – Part II pariwar Me Chudai k Sukh Se Bada Koi Sukh Nahi Pariwar Me Chudai K Sukh Se Bada Koi Sukh Nahi (Completed) pehli baar Pink Baby randi Recent Recent Posts Romance Sex sex stories Sexual Medicens SEXY Sexy stories sister Ko Choda Stachu Game – Part 1 Stachu Game – Part 2 stories stories urdu Thriller Tv urdu chudai stories Urdu Drama Urdu Dramas Urdu Stories urdu writing urdukahani Watch wehshi chudai stories Wehshi Insan / Tanha a real life story Wehshi Insan / Tanha a real life story Part 1 Wehshi Insan / Tanha a real life story Part 11 Wehshi Insan / Tanha a real life story Part 12 Wehshi Insan / Tanha a real life story Part 2 Wehshi Insan / Tanha a real life story Part 3 Wehshi Insan / Tanha a real life story Part 4 Wehshi Insan / Tanha a real life story Part 5 Wehshi Insan / Tanha a real life story Part 6 Wehshi Insan / Tanha a real life story Part 7 Wehshi Insan / Tanha a real life story Part 8 Wehshi Insan / Tanha a real life story Part 9 WEIGHT LOSS xnxx Yeh Bhi Muhabat Hai Zindgi ِترَاس شہوت ذادی یاسر ۔۔۔ وہ ۔۔۔ اور میں یاسر وہ اور میں ਮਾਮੇ ਦੀ ਕੁੜੀ ಒರಿಸ್ಸಾ ರತಿಯ ಎರಡನೇ ಮಧುಚಂದ್ರ – ಭಾಗ 3 ತಂಗಿಯ ನೊರೆ 6 (near on son)



PART # 12


subah 4:30 per hum log railway station pahuch gye train 5 baje ki thi,,mama or mom dono 
udaas lag reh they,,but main to bhut khush thachahe vo log bhai k pass chale chahe gaon,
lekin vo log mere sath bhai k pass kyu jane lage kyuki ghar pe to unlogo ne gaon jane ka
bola hai or jhoth bolkar mujhe vo apne sath bhai k pass kyu leke jayngey,,maine socha ki
sach me ye log kahin gaon to nahi ja rahe,,is baat pe main bhi thoda udaas ho gya,,5 baje
train ayi or hum log apni seat pe jake baith gye kuch time bad train chal padi,,kareeb 9
baje ek station aya or 11 baje ek staion per train ruki to mama niche jane lage,,mama ji
kahan ja rahe ho,,,,kuch nahi beta pani ki bottel lene ja raha hoon,,tabhi maine mom k 
bag se pani ki bottel nikali or bola ki pani to hai mama ji,,,,to bole ki mujhe ek phone
bhi karna hai beta,,,,,mama ji chale gye mom udaas hi baithi hui thi,,5 mint bad train 
ka siern baj gya or train chal padi main dar gya kyuki mama ji abhi tak nahi aye they,,,
main uthkar bahar jane hi wala tha tabhi mama ji aa gye,,,uske hath me ek colddrink thi
mama ji ne seat pe baithye hue cold-drink ki bottel kholo or mom ne bag me se glass nikal
liye or hum log cold-drink pene lage,,,,tabhi koi 15-20 minute bad mama bole,,,behna ek
gadbad ho gyi hai,,,,,kya hua bhai,,,maine bhi pucha kya hua mama ji,,,,,,main jab station
per utra tha to maine chacha ji ko gaon phone kiya tha taki pooch saku ki hume ghar ana 
hai ya sidha station se court jana hai tabhi chacha ji ne bola ki jiss wakeel se humko aaj
baat karni thi vo kahin bahar chala gya hai aab vo 10-15 din bad ayega ,,maine bola chacha
ji aap hume pehle nahi bata sakte they aab to hum bas pahuchne wale hai,,,to chacha ji ne
bola ki beta ghar ka phone kharab tha abhi thik hua hai maine teri chachi ko bola tha but
lagta hai vo bhool gyi hogi,,,,,,,to aab kya karna hai mama ji,,,main soch raha hoon beta 
aab itna door to aa hi gye hai vapis kya jana kyu na hum log delhi chale tere vishal bhai
k pass,,vaise bhi 10-15 dino bad phir gaon jana parega to aab jake kya karna tabhi chale 
jaynge bad me,,,,,,main mama ki chal samaj gya,,,,,,,,,thik hai mama ji jaisa aap kahe,,,
mujhe koi problam nahi mujhe to khushi hogi bhai se milkar,,,,kyu behna tum khush nahi ho 
kya aab to sunny bhi tray hai apne bhai se mine ko,,,,,,mom boli kon maa hai jo apne bete
se milkar khush nahi hogi,,,,,,,,but ek problam hai bhai hum log ghar se gaon jane k liye
nikla they or aab delhi ja rahe hai tumhare jija ji ko pata chala to vo gussa karenge,,,
mama bole ki hum unko kuch bolenge hi nahi,,,,,kyu sunny beta tum apne bhai se milne k
liye ye baat chupa sakte ho na,agar ghar pe koi puche to ya bol sakte ho ki tum gaon hi 
gye they,,,,maine bola kyu nahi mam ji bhai se milne k liye ek kya main to 1000 jhoth bol
sakta hoon,tabhi mama or mom dono khush ho gye,,,,,


kareeb 12 baje hum apne staion per pahunch gye or vahan se bahar nikal kar delhi ki bus me
baith gye,,main jhoth bolna ko tyar ho gya tha isliye mom kuch jyada hi khush lag rahi thi
bus se 2 hours ka safar karke hum delhi bhai k ghar pahuch gye,,,,,mera bhai delhi me ek
flat rent pe leke rehta hai,,,,us flat me ek bedroom eh chota sa kitchen or ek hall hai,,
hall me ek bathroom hai jiska door do taraf hai ek to hal ki taraf dusra bedroom ki taraf,
bhai k flat pe pahunch kar mama ne door bell bajayi,,,bhai ne door khola or mama ji ko 
gale laag liya phir badi khushi se haste hue mom ko gale lgaya but jaise hi uski najar 
mere pe padi vo udaas ho gya phir jhooth-mooth ka haste hue mujhe bhi gale laga liya or
bola ki mera bhai mom or mama ji ek sath kya baat hai,,,,mera bhai to pehli baar aya hai 
mujhe badi khushi ho rahi hai,,,,maaine man hi man me socha sale kamine kitni khushi hui
tujhe mere ko yahan dekh kar iska pata to door pe hi lag gya tha tera bas chale to tu abhi
issi waqt mujhe ghar se nikal de kyuki mere rehte aap logo ka program jo nahi ho sakta,,
mujhe bhi badi khushi hui bhai apke yahan ake vaise bhi main pehli baar aya hoon,,mom-dad
to kyu baar aa chuke hai,,,or mama ji aap bhi to pehli bar aye ho yahan ha na,,,,haan beta
sunny main bhi pehli bar aya hoon,,maine socha kitna bada kamina hai sale tu har 15 din 
bad to ata hai apni behan ko vishal k kothe or randi banake chodta hai,,,bhai kitchen me
chala gya chai nashte ka parbandh karne mom washroom me chali gyi or mama ji tv dekhne
lage,,,


chai pete pete hum log idhar udher ki batten karte rahe ,,aab or kar bhi kya sakte they 
batten karke k ilawa,,,agar main nahi aya hota to abhi ye teeno nange hoke chudai kar rahe
hote,,esse hi batten karte hue or tv dekhte hue raat ho gyi,,,,mom dinner ki tyari karne
lagi,,dinner khake sone ki tyari hone lagi,,bedroom ek hi tha isliye thoda panga tha sone
k liye,,to sone ka program esse bana ki main mom or bhai bedroom me ek hi bed per soengey
or mama ji bahar zameen per mattress laga kar,,,,sone se pehle sab logo ne ek glass dhoodh
piya or late gye mujhe halki si thakan thi safar ki vajah se or vaise bhi agar main thodi
der k liye ankh nahi lgata to in logo ka program kaise shuru hota,,isliye main ankhe band
karke late gya or so gya,,,jab ankh khuli to subah ke 10 baj rahe they,,,,,main hairan ho
gya or mujhe khudpe gussa bhi ane laga,,,main itni der kaise so sakta hoon mujhe to raat
ko chudai dekhni thi sara kaam kharab ho gya,,phir maine socha koi baat nahi kal to safar
ki vaajhse thkawat ho gyi thi isliye gehri neend me so gya tha but aaj raat main nahi 
sunga or jo marji ho jaye chudai dekh kar rahunga,,,din to esse hi beet gya bahar ghumne
me ghar aye to batten karte rahe ya tv dekhte rahe,,,,raat o phir humne dinner kiya or 
mama ji ne subko garm doodh diya doodh peke main late gya mom or bhai bhi meri dono side
pe late gye,,maine kuch der k liye annkhen band ki or sone ka naatk karne laga but meri 
ankh lag gyi aaj phir jab subah utha to 9 baje ka time ho gya tha,,,aaj to mujhe khudpe 
bhut jyada gussa ane lag,,,,,,2 raat se mere sath (KLPD) ho raha tha,,,,uthne k bad bhi 
mujhe badan thaka hua lag raha tha mujhe laga syed ye delhi k pani ka asar hoga vaise bhi
delhi ka pani bhut ghatiya hai pata nahi bhai kaise pita hai pani ko filter kiya tha but
phir bhi ajeeb sa swad tha uska,,,,bhai ko to aab adat ho chuki thi,,sham ko hum sab log
tv dekh rahe they mujhe garmi lag rahi thi to main bhai k room me jake ac laga kar late
gya,,kuch der bad mujhe susu aya to main uthkar bathroom me gya,,bathroom karte hue mujhe
mama ki awaj sunayi di,,vo kuch chudai-chudai word bol rahe they,,,maine susu karke dusri
taraf ke door pe jo hall ki taraf khulta tha uspe kaan laga kar bahar ki baat sunne laga..
behna raat ko bada maja aya haan sach me mom bhut maja aya,,tum dono jara aram se baat 
karo bhulo mat sunny under room me hai,,,thik hai mom,,,,,but maja to aya na,,,,haan bhut
maja aya beta,,,agar sunny k jagne ki tention na ho to or jyada maja aye,,,are behan bola
na ki sunny nahi jaag sakta subah se pehle dekh abhi tak asar hai usko isliye badan me
thakkan mehsoos ho rahi hai,,,maine socha ki ye kya baat kar rhe hai mujhe kuch bhi samaj
nahi aa raha tha,,,are mom ye sab to mama ji ka kamaal hai jo apna tej demaag use karte 
haan beta isme to koi shaq nahi ki tere mama ka demaag bhut tej hai tere ko bhi to phasa
liye tha meri chudai karne k liye,are mom main to vaise hi utawla tha tujhe chodne k liye 
ye to bhala ho mama ji ka jinki help se main tujhe chod saka,,,,acha beta aab kya demaag
chalaya hai tere mama ji ne,,,,,,,,,are mama ji apne mom ko btaya hi nahi abhi tak,,,kya
nahi btaya mere beta tum hi bata do apni mom ko,,,,,mom mama ji jo dhoodh dete hai na sab
logo ko raat me garm karke to vo sunny k dhoodh me neend ki goli daal dete hai tabhi to vo
subah tak sota rehta hai or 9-10 baje se pehle nahi jagta,,,,sach me bhai tum essa karte 
ho ,,,haan behna verna sunny sota nahi or hum enjoy nahi kar pate ,,,,acha agar ab sunny
agar raat ko nend se jaag gya to,,,,essa nahi ho sakta behna vo medicine badi tej hai ek
goli jisko dhoodh ya cold_drink me dalke dedo to vo banda itni gehri neend sota hai ki 
agar aap uske kaan k pass dhool or nagare bhi bajao to vo uthne wala nahi..dekho abhi tak
sunny ko us medicine ka asar hai hai isilye jake room me late gya hai,,tum tention mat lia
karo meri behna jab tak tera bhai hai tumko fikar karne ki jarorat nahi,,,,,phir sab log
hasne lage,,,

bathroom me khada sabki batten sunke main hairan ho gya or mujhe gussa bhi ane laga.sala
kitna bada kaimna hai mera mama neend ki goli deta hai mere ko,,or idhar main soch raha
tha ki delhi ka pani galt asar kra gya mere ko issiliye jyada der tak sone laga hoon or ab
uthne k bad bhi badan dard kar raha hai,,,,dil kiya mama ko goli mar doon,,,main room me 
jake bed pe late gya or sochne laga ki kaise 2 raat main mama ki vajah se sota raha or 
un logo ka program enjoy nahi kar saka,,lekin aaj raat kuch bhi ho jaye main program dekh
kar rahunga,,,,,

raat ko kareeb 9 baje hum logo ne dinner kiya ,dinner karke main tv dekhne lag gya tabhi 
kuch der bad mama ji dhoodh lek aye or samko apna-2 glass pakda diya,,maine dhoodh ka 
glass liya or ek-do sip liye un logo k samne taki kissi ko shaq na ho,,phir glass leke
neend ane ka natak karte hue bed room me chala gya,,baki log bahar hi they maine jaldi se
dhoodh k glass ko toilet me flush kar diya or jake bed pe late gya tabhi kuch der bad
mom or bhai room me aa gye,,mom ne mere dhoodh k glass ki taraf dekha jo khali tha dhoodh 
to maine toilet me flush kar diya tha,,,,mom ne dekha dhoodh ka glass khali hai or bhai 
ko ishare se bata diya,halki ankhen khol kar unko dekh raha tha,,,,kareeb 30 minute bad
maine snoring (kharrate) shuru kardi taki unlogo ko lage ki main so gya hua,,phir bhai 
utha usne mom ko uthaya or mere pass ake mere gallon pe hath mara,,,pehle to halka sa 
mara bad me thoda tej mara,,,,vo ye dekh raha tha ki main gehri neend me hoon ya nahi,
maine snoring continue rakhi to bhai ko yakeen ho gya ki main gehri neend so gya hoon,phir
bhai or mom dono room se nakl gye,,unke jane k bad hi main bhi apne bistar se utha or bina
shor kiye bathroom ki taraf chal pada,,maine koi light on nahi ki,,na room ki or na hi
bathroom ki,,,,lekin ek panga ho gya door me koi hole nahi tha jis-se main bahar dekh 
sakta,,main preshan ho gya,,,phir main himmet karte hue bade aram se or pyar se door ko
kholne ki koshish ki taki koi awaj na ho,,,or main bina awaj k door ko kholne me kamyaab 
ho gya,,bahar halki si light chal rahi thi,,lekin light itni thi k main un logo ko dekh
sakta tha ,,


maine dekha ki mom or bhai mama ji k bistar k pass kahde hue they,,mom or bhai ne apne
kapde utarne shuru kiye or 2 mint me nange ho gye tabhi mama bhi apne bister se uthkar
khada ho gya jo ki zameen par laga hua tha,,tab tak mom or bhai ne kiss shru kardi thi
mama ne khade hote hi mom ke boobs ko apne muh me le liya or dusre ko hath se masalne laga
or bhai ne apne hath ko mom ki choot pe rakh diya or bade pyar se mom ki choot ko sehlene
laga,,mom ne bhi masti me apne dono hathon se bhai or mama k lund ko pakad liya or muth
marke unko harh karne ki koshish karne lagi jisme jyada time nahi laga,,,phir mama mom k
boobs ko chusta hua niche apne ghutno per baith gya or mom ki tang utha kar apne shoulder
per rakhli taki mom ki choot ukne face k kareeb aa sake,,phir mama ne mom ki gand ko dono
hathon se pakda or apne face ki taraf kheencha jis-se mama ka face ek dam mom ki choot se
chipak gya or mama bade jordar tareeke se mom ki choot ko chatne laga,,mom ko masti chadne
lagi or mom ne apne ek hath se mama k sar ko choot pe daba liya or dusra hath bhai k gale
me dalke uska shara leke khadi rahi bhai ne bhi mom ke lips me apne lips kuch is kadar 
jakde hue they jaise unko kha jana chahta ho,,or apne ek hath ko mom ki peeth me le gya or
dusre se moms k boobs ko bari-bari masalne laga mom se aab masti bardasht nahi ho rahi thi
usne jaldi se apne hath ko bhai ke gale se nikala or apni tang ko mama k shoulder se hata
liya or zamen per ghutno k bal baith gyi or bhai k lung ko pakad kar apni muthi me bhar
liya or sehlane lagi,,itni der me mama bhi khada ho chuka tha mom ne apne dusre hath se
mama k lund ko bhi muthi me bhar liya ro usko bhi sehlane lagi,,phir mom ne bhai k lung ko
muh me bhar liye or lillypop ki tarah chusne lagi or sath me usko sehlati rahi or dusre 
hath se mama k lund ki muth lagati hai,phir lund ko bahan nikal kar lund ki topi ki apni
juban se chatne lagi or topi ko lips me bharke chusne lagi or sath me lund ko hath se age
piche karti rahi phir mom ne bhai k lund ko muh se nikal diya or mama k lund ko muh me 
bhar liya or chusne lagi or ek hath se sehlati rahi mom bhai k lund ko to pura muh me le
leti thi jakbi mama ka lund halka sa bahar reh jata tha phir bhi mom bar bar mama k lund 
ko apne gale tak leke jane ki koshish karne lagi issi vajah se mom ko halki si cough aa
jati mom kafi der tak dono ke lund ko bari bari chusne k bad mom ne dono lund ko chhod 
diya or niche bister pe late gyi,,aab mom peeth k bal chhatti uper karke tange khol kar
leti hui thi,bhai mom ki tango k beech aa gya or mom ki choot ka pass apna face le gya or
mom ki choot ko chumne chatne laga idhar mama ji mom k pass ghutno k bal baith gye or mom
ne mama ka lund pakad liya or muth marne lagi bahi ne mom ki choot ko pane dono hathon se 
khol diya or apni juban ko choot me gussa diya,,,aaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa eesseee hhhiiii 
ccchhhhuuusssoooo chhhhaaatttoooo oooorrr jjuuubbbaannn ddaallkkkeee cchhooddooo mmmeerrii
cccchhhhhooooottttttttt kkkkkooooo mom ki siskiya sunke bhai ne apni ungli mom ki gand me
daldi or choot ko chusta raha or sath hi gand me ungli karta raha,,,idhar mama ne apna
lund mom ke face k pass kar diya mom ne ishara samaj kar apne lips khol diye or mama ne
lund mom k muh me dal diya or age ki taraf badke mom ke face k uper jhuk gye or bister pe
hath rakh kar shara le liya or lund ko mom ke muh me pelna shuru kar diya,,,lund mom k
muh me esse under bahar ho raha tha jaise choot me hota hai,,


kahfi time mama mom ke muh ko lund se chodta raha or bhai mom ki choot ko caht-ta raha or
sath me gand me ungli karta raha,,phir bhai ne mom ki choot ki muh se nikala or age badkar
lund ko halka sa thook lgaya or pel diya mom ki choot me,,or jordar jhatke marne laga,,
idhar bhai lund choot me dalke choot chod raha tha udhar mama apne lund se mom ke muh ko
chod raha tha bhai ki speed bhut tej thi or mom bhi apni gand hila hila kar lund or under
tak lene ki koshish kar rahi thi,,,kafi time esse hi chodne k bad mama ne apna lund mom k
muh se nikal liya or side hoke zameen per late gye,,bhai ne bhi apna lund mom ki choot se
nikal lya,,,phir mom mama k uper chad gyi or lund ko choot me le liya,,idhar mama chot me
lund dalke chod rahe they or apne hathon se mom ke boobs daba rahe they,,phir mama ne mom
ke lips ko apne lips me jakd liya or paglo ki tarah kiss karne lage mom bhi puri masti me
mama k sath de rahi thi,,or idhar bhai apne lund ko hath se sehla raha ta,,,phir bhai ne
apna lund mom k muh ke pass kar diya or mom ne apne lips ko mama k lips se hata liya or 
bahi ke lund ko under lene k liye apna muh khol diya,,,mom kissi randi ki tarah chud rahi
thi ut mujhe bada maja aa rah the ye sab dekhne me main sochne laga jab mom ko chudte dekh
mujhe itna maja aa raha hai to chodne me kitna maja ayega,,yahi soch kar mera hath lund pe
chala gya jo pehle se hi apni okaat me aa chuka tha,,maine lund ko hath me liya or muth 
marne laga...




bhai ne mom ke sar ko apne hethon me pakad liya or lund ko mom k muh me pelne laga bhai
ka lund pura ka pura mom ke muh me ja raha tha but bhai phir bhi mom k sar ko pakad kar
puri teji se under bahar karte hue lund ko gale k under tak dalne me laga hua tha,,,mom
ke muh se thook nikal kab mama ki chatti pe girne laga tha,,,mama bhi puri teji se boobs
ko masal raha tha or niche se lund ko mom ki choot me pel raha tha,,,kuch time mom k muh
ko chodne k bad bhai ne apna lund muh se nikala or ghoom kar piche ki taraf jake niche
baith gya or apna lund mom ki gand me de diya,,lund pura thook se bheega hua tha isliye
pehli bar me hi pura choot me ghuss gya,,bhai ne lund ko under tak gussa kar mom ki gand
ko chodna shuru kar diya,,,aab mom ka muh free tha isliye mom ki siskiyan niklne lagi thi
aaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh uuuuuuuuuhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh hhhhhhhhhhmmmmm
esseeeee hhhiiii cchhhoooddooo mmmeeriiii cchhoott oorr ggaanndd kkkooooo ppuurrraaa kkkaa
pppuurraa gghhuussaaa ddaallloo ,kkiitttnnaaa aaccchhhaaa cchhooodddttee hhhaaaaiiiiiii
mmmeerrree bbbaahhhiiii oooorr bbbeettttaaa mmmuuujjhheeee aaahhhhhhhhhhhhhh eesseeeeeeee
chhooddooo mmmeerriii cchhoottt kkkkkkooooo mmmeeerrreee bbbbhhaaaaiii pppuuurrraaaaaaaa
llluuunndddddd gguuusssaaaa ddddoooo aaapppnnnnniiiiiii mmmmmmooooommmmm kkkkkkkkkiiiiii
gggggaaaaaaaaaaannnnnnnnnndddddddddddd mmmmmmeeeeeeeeee mmmmeeeeeeeerrrrreee bbbeeettteee
aaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh mom ki siskiyon se pure flat me ek masti bhara shor ho raha 
tha.agarun logo ne mujhe neend ki medicine nahi di hoti to main sachme jaag jata,,,shor
bhut jyada tha,,,ye to mujhe pata chal gya mama ki chal k bare me,,,


kuch time bad bhai ki siskiyan niklne lagiii aaaaaaaaahhhhhhhhh uuuuuuuuuuuuhhhhhhhhhhhhhh
karte hue bhai ne apni speed tej kardi,,main samaj gya ki bhai ka kaam hone wala hai,tabhi
bhai ne apna lund mom ki gand se nikala or uthkar mom ke pas chala gya or lund ko hath se
tej tej hilate hue lund mom k muh me dal diya or pani chhod diya mom ka muh bahi k lund
k pani se bhar gya tha jisko mom ne pee liya,,maine aaj pehli bar mom ko lund ka pani pete
hue dekha tha,,bahi ne pani nikalne k bad bhi lund ko mom k muhme rakha or halke halke 
lund ko mom k muh me pelne laga jab bahi k pani puri tarah se nikal gya to bahi ne lund
mom k muh se nikal liya or sofe pe jake baith gya,,,lund k niklte hi lund ka kuch pani mom
k muh se bahar aa gya or unke lips se hite hue niche ki taraf behne laga jisko mom ne apni
finger se saaf kiya or phir us finger ko bhi chatke saaf kar diya,,sofe per baitha hua 
hanf raha tha ,,

idhar mama ne abhi bhi apni speed tej rakhi or mom ki choot ko chodta raha,,or sath me mom
k boobs ko masalta raha,,phir mama ne lund ko choot se nikal liya or mom ko upar se hatne
k ishara kiya or utha kar mom k piche chala gya or mom ko jhuka kar lund mom ki gand me 
dal diya or gand ko chodna shuru kar diya,bhai k lund ki vajah se mom ki gand pehle hi 
khul chuki thi isliye mama ka lund bhi pehli bar me hi 7 inch tak under chala gya,,mama ne
mom ki gand ko jordar treeke se choda jari rahi,,idhar bahi ki halt thik hui to mama or 
mom ki chudai dekh kar uska lund phir se okaat me ane laga bahi ne lund ko hath me pakad 
liya or muth marne laga kuch hi der me lund puri taraf okaat me a chuka tha,,bhai ne mom
k pass jake lund phir se mom k muh me daal diya or sar ko pakad kar lund ko muh me pelne
laga ,,vo phir se masti me aa gya tha or puri teji se lund ko jordhar dhakko k sath mom
k muh me pelne laga or gale tak dalne ki koshsih karne laga,,idhar mama ne bhi apni speed
tej rakhi or sath me apne hath mom k boobs tak le gya or usko berehmi se masalne laga,,
kuch time bad bhai ne lund nikala or zameen per late gye mama ne bhi lund nikal liya or
mom bhai k upar chali gyi,,,bahi ne apna lund mom ki choot me daal diya or mama ne gand me
mom phir se 2 lund ka maja lene lagi,,mooommmm mmmaaaajjjjaaa aaaa rrraahhaaa hhhaaiiiii
,,hhhaaannnnn bbeetttaaa ,,,,,kiiitttnnnaaa mmmaajjjaa aaaaa rraahhaa hhaaiii mmmoommmmmm
,,,bbhhhuuttt mmmaajjaa aarraahhhaa hhaaii bbbeettaa ttteerrraaa lluuunnddd cchhoott mmee
oorrr tteeerrree mmaammmaa kkkaa lluunndd gggaannndddd mmmmeeee eekk ssaattthh llleekkkee 
ccccchhuuddaaiiiiiiii kkkaarrrnnnnneeee mmmmeee bbhhuuuuttt mmaajjjjaaa aaaaatttaaa hhaai
mmaaaiiinnn tttoooo mmmaajjjeee kkkkk ssaatttvveeee aassmmaannn pppeerrr pphhuunncchhhhhh
jjaaattttiiiii hhhooooonnnnn,,,,,,


tabhi maine dekha ki mama ne apni speed or tej kardi thi or 1 minute bad hi mama ne apna 
pani nikal diya or mom ki gand ko apne pani se bhar diya,,or bister pe gir gya,,mom ki 
gand se pani nikal kar niche bister per girne laga,bhai ne apni speed barkrar rahi or teji
se mom ki choot ko chodta raha,,,maine dekha ki meri mom to kissi randi se bhi age nikal
gyi,bahi or mama ne pani chhod diya tha lekin mom abhi bhi dati hui thi,,,kam se kam 40-50
minute se mom chudti ja rahi thi,,,abhi 2 minute hue they mama ko pani nikale or mom ne 
phir se unka lund pakad liya or muth marne lagi jyada time nahi laga mama k lund ko hard
hone me,,mom ne thoda side ki taraf mud kar mama k lund ko muh me leke chusna shru kar 
diya mama bade aram se niche leta hua mom ko lund chuswa raah tha idhar bhai niche late
kar mom ki choot ko chod raha tha,,,,esse hi kareeb 2 mind lund chuswane k bad mama utha 
or mom ka hath pakad kar usko bhi utha liya or apne sath sofe k pass le gya,,mama khud 
sofe pe baith gya or mom uske upad chad gyi or lund choot me le liya tabhi bhai bhi utha
or sofe k pass aa gya or apna lund mom k muh me de diya,,mom k 2 me se 2 hole to busy hi
rehte they har time chudai karte time,,,,mama ne speed tej kardi or mom ne apni speed bhai
k lund pe tej kardi,,phir 5 minute esse hi chudai chalti rahi or ek tej cheekh k sath mom
ne pani chhod diya or bhai k lund ko muh se nikal diya,,mama ne bhi mom ki apni god se 
niche utar diya or zameen per leta diya phir mama or bhai dono mom ka face k pass jake 
tej tej muth marne lage or kareeb 2-3 minute bad dono ne apna pani mom k muh me dal diya 
jisko mom kissi sharbat ki tarah chaske leke pene lagi,,,,,phir teno log nange hi zameen
per late gye,,idhar mera bhi pani chhot gya,,or main lund ko saaf karke vapis room me jane
laga to mujhe mama ki awaj sunai di,,,,,,,


aaj to bada maja aa gya behna,,ye baat to tum har baar meri chudai k bad bolte ho bhai,,,
kya karu behna tu cheej hi badi mast hai yakeen nahi to apne bete se pooch le,,,,,haan mom
mama ji theek keh rahe hai aaj to bada maja aya,,,sach me beta,,,,,haan mom aaj sach me 
bhut maja aya,,,aab main kya karunga mom apke bina kal apne chale jana hai,,,,tera to phir
bhi kaam ban jata hai beta tere pass to teri gf hogi ,,,haan mom meri 2-3 gf hai lekin 
apke pass bhi to mama or dad hai,raat ko dad chodte hai or din me mama ji,,,,,,are beta
dad chodte to baat hi kya thi,unko to apne bank or job se fursat nahi milti or tera mama
pata nahi charas peke kahan kahan ghumta rehta hai kabhi-kabhi jarorat padti hai to najar
hi nahi ata,,,,,,to tum kya chahti ho behna main har pal tere ass pass rau ya tere liye
koi nya lund talash karu,,,,kash essa ho sakta tum dono jaisa bharose ka admi jo mujhe 
khush kar sakta but itni kismat kahan,,,,,,,,,nahi behna esse mat bol ek lund hai to bade
bhrose ka lund hai chudai bhi karega or kisi ko kuch batayega bhi nahi,,,,mom khushi se
poochne lagi,sach me bhai kon hai vo,,,han mama bolo kon hai vo,,,,,are btata hoon sabar
karo,,btata nahi dhikata hoon,,,,,dhikhata hoon,,,han dhikhata hoon,,,main ussi ki baat
kar raha hoon jo is time under neend ki goli khake so raha hai,,humara sunny beta,,,,nahi
bhai vo bacha hai uske bare me mat bolo plzzzz ,,haan mama sunny to abhi bacha hai,,,,,,
are behna main bhi to 16 ka tha jab pehli bar teri choot mari thi,,,,,tab to main bhi 19 
ki thi bhai,,,ye vishal to just 15 ka tha behna or us time tu bhi kam se kam 35 ki thi,,
han bhai ye to thik hai but sunny ko manayega kon,,,are uski fikar mat kar jaise vishal 
ko mana liya tha maine vaise sunny ko bhi mana lunga tu jara sabar kar or bhrosa rakh 
apne bhai pe,,,,


chalo aab kapde pehan kar so jate hai subah train bhi hai 8 baje ki,,,,mama ne apne kapde
pehne or late gye ,mom or bhai apne kapde pehn-ne lage to main jaldi se vapis jake bed pe
late gya mom or bhai bhi kuch der bad meer side pe ake late gye,,agli subah main ,mama ji
or mom vapis ghar chale gye



Hello Girls And Aunties
 Name Farhan Rajpoot
Contact Me For Secret Relation 
Email: Badtube6@gmail.com
Whatsapp Number: +923174537033

Post a Comment

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.